Ramayan's last scene

#uttarramayanfinale trends


Golden Years of TV EXCLUSIVE: Ramayan star Arun Govil opens on ...



प्रशंसकों ने ट्विटर पर #UttarRamayanFinale को ट्रेंड करना शुरू कर दिया और माता सीता के आत्मसमर्पण करने वाली सीता के दिल तोड़ने वाले क्षण के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। एक ट्विटर यूजर ने इसे 'दिल तोड़ने वाला' कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, "अगर आप मां सीता के अंतिम अलविदा को देखकर रोए, तो विश्वास करें कि उसने सभी महिलाओं की गरिमा का सम्मान करने और उसकी रक्षा करने के लिए हमें नश्वर सिखाने के लिए खुद को बलिदान कर दिया।"

Favorite Scene in Ramayan


रामानंद सागर के उत्तर रामायण के अंतिम एपिसोड को कल रात प्रसारित किया गया और इसमें मरने वाले प्रशंसकों को एक मंदी में भेज दिया गया। इस प्रकरण में राम माता को राम दरबार में बुलाने के बाद सीता माता का समर्पण हुआ। जब लव-कुश राम कथा का वर्णन करते हैं, तो उनकी माता सीता से संपर्क किया गया और उन्होंने अपने पुत्रों को भगवान राम के सामने आत्मसमर्पण कर दिया, फिर उनकी अंतिम अलविदा बोली। उत्तर रामायण के अंतिम दृश्य ने प्रशंसकों को भावुक कर दिया। इस शो में एक बहुत बड़ा प्रशंसक है और पहले ही कई रिकॉर्ड तोड़ चुका है। जैसा कि प्रशंसकों ने रामानंद सागर के उत्तर रामायण के अंतिम दृश्य को देखा, वे इसके बारे में अपनी भावना व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर ले गए।


प्रशंसकों ने ट्विटर पर #UttarRamayanFinale को ट्रेंड करना शुरू कर दिया और माता सीता के आत्मसमर्पण करने वाली सीता के दिल तोड़ने वाले क्षण के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया। एक ट्विटर यूजर ने इसे 'दिल तोड़ने वाला' कहा, जबकि दूसरे ने लिखा, "अगर आप मां सीता के अंतिम अलविदा को देखकर रोए, तो विश्वास करें कि उसने खुद को हर जगह सभी महिलाओं की गरिमा का सम्मान करने और उनकी रक्षा करने के लिए हमें नश्वर सिखाने के लिए खुद को बलिदान कर दिया। इसे एक सबक होने दें।" आज की सभी पीढ़ियों के लिए। " सभी प्रतिक्रियाओं को यहां देखें-


रामानंद सागर ने लोकप्रिय टीवी धारावाहिक रामायण ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह लॉकडाउन के दौरान दूरदर्शन पर अपनी वापसी के बाद 16 अप्रैल को दुनिया का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला टीवी बन गया है। रामानंद सागर ने वाल्मीकि की रामायण और तुलसीदास की रामचरितमानस पर आधारित इस धारावाहिक के कुल 78 एपिसोड बनाए थे। देश में पहली बार, यह धारावाहिक मूल रूप से 25 जनवरी, 1987 से 31 जुलाई, 1988 तक प्रसारित किया गया था। फिर, हर रविवार, सुबह 9.30 बजे यह शो टीवी पर प्रसारित किया जाता था। 1987 से 1988 तक, 'रामायण' सबसे लोकप्रिय बनी। दुनिया में देखा जाने वाला धारावाहिक। जून 2003 तक, यह लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में "दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला पौराणिक धारावाहिक" के रूप में दर्ज किया गया। अब इसने एक बार फिर इतिहास रच दिया है।

Post a Comment

0 Comments