Aishwarya Rai Bachchan shares sketch of his daughter

ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या ने तालाबंदी के बीच सामाजिक भेद के महत्व पर प्रकाश डाला। लिटिल मंककिन ने भी अपने स्केच के माध्यम से फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि दी।

Aishwarya Rai's daughter Aaradhya


बॉलीवुड जोड़ी ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन ने एक मीठे हावभाव के साथ इंटरनेट पर कब्जा कर लिया है। 8 वर्षीय स्टार किड ने हाल ही में लॉकडाउन के बीच सामाजिक भेद के महत्व पर प्रकाश डाला। लिटिल मंककिन ने भी अपने स्केच के माध्यम से फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं को श्रद्धांजलि दी। आराध्या ने ’नमस्ते’ के रूप में तैनात हाथों को भी खींचा है, जिसमें You थैंक यू ’शब्द भी शामिल है। उसने’ सुरक्षित रहें ’और। घर रहें’ का संदेश दिया है।

"मेरी धर्मपत्नी आराध्या का आभार और प्यार", इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए गर्वित ऐश्वर्या राय बच्चन ने लिखा।


हाल ही में, ऐश्वर्या राय बच्चन ने ऋषि कपूर की मृत्यु को चिह्नित करने के लिए एक भावनात्मक संदेश साझा किया। देवदास अभिनेत्री ने लिखा, "आपके लिए बहुत प्यार ... और मेरी ओर से मेरे सबसे प्यारे चिंटू चाचा ... हमेशा के लिए ... इतना दिलकश ... आपकी आत्मा को शांति दे भगवान को आशीर्वाद। कोई और नहीं होगा ... सिर्फ TOO SPECIAL .. और यादें ... अनमोल ... मिस यू एंड लव यू फॉरएवर .. '' ऐश्वर्या ने खुद और पति अभिषेक बच्चन के साथ ऋषि कपूर और उनकी पत्नी नीतू की तस्वीरें संलग्न कीं । एक तस्वीर में ऋषि की पोती और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या भी मौजूद थीं।

Post a Comment

0 Comments