See what Rishi Kapoor said to his fans during violence on lockdown In Hindi

What rishi kapoor said violence during lockdown ? In Hindi 

ऋषि कपूर ने अपने प्रशंसकों से हिंसा से बचने और उनकी बेहतरी के लिए काम करने वाले लोगों के साथ सहयोग करने का अनुरोध किया है, क्योंकि हाल ही में अधिकारियों द्वारा हिंसक प्रदर्शन किए जाने के बारे में लोगों ने दिखाया है।
Rishi Kapoor request fans to avoid violence during lockdown: Don't ...


दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर कोरोनोवायरस लॉकडाउन के बाद से ट्विटर पर बहुत सक्रिय हैं। वह प्रशंसकों से आग्रह कर रहे हैं कि वे भारत में वायरस के प्रसार को रोकने में मदद करने के लिए सरकार द्वारा निर्धारित दिशानिर्देशों का पालन करें। हालांकि, अधिकारियों के साथ लोगों के हिंसक होने के हालिया उदाहरणों ने उन्हें निराश किया है। अपने नवीनतम ट्वीट में, ऋषि कपूर ने अपने प्रशंसकों से हिंसा से बचने और उनकी बेहतरी के लिए काम करने वाले लोगों के साथ सहयोग करने का अनुरोध किया है।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "सभी भाइयों और बहनों से सभी सामाजिक स्थिति और विश्वासों से अपील। कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या भड़काने का सहारा न लें। डॉक्टर, नर्स, मेडिक्स, पुलिसकर्मी आदि। आपको बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालें। हमें इस कोरोनोवायरस युद्ध को एक साथ जीतना होगा। कृपया जय हिंद! "

Rishi Kapoor on lockdown: Declare emergency » Sirf News

असंतुष्टों के लिए, यह ट्वीट कोवांग -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण करने वाले एक व्यक्ति द्वारा तेलंगाना में एक डॉक्टर पर हमला करने की खबर के संबंध में किया गया है। डॉक्टरों की पुष्टि के बाद उस व्यक्ति ने डॉक्टर पर हमला किया कि उसके भाई की मृत्यु कोरोनोवायरस के कारण हुई। एक अन्य उदाहरण में, इंदौर में तातापट्टी बाखल के स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर पथराव किया, जो कोरोनोवायरस के प्रकोप के कारण लोगों की स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे।

इससे पहले ऋषि कपूर ने भी देश पर आपातकाल लगाने का सुझाव दिया है क्योंकि देश में कई पुष्ट मामले सामने आए हैं। उन्होंने कहा, '' आज से कल क्या है क्या? '' इसीलिए मैंने कहा कि हमें सेना की जरूरत है।

Post a Comment

0 Comments