Namaste England is a cheap rip-off of Namaste London read in Hindi

इससे पहले कि इम्तियाज अली ने अपनी 2009 की फिल्म लव आज कल को फिर से शुरू किया, एक विनाशकारी परिणाम के साथ, यह नमस्ते लंदन के निर्माता थे जिन्होंने 2018 में वापस उसी सूत्र का उपयोग किया था। उन्होंने 2007 की फिल्म नमस्ते लंदन की अगली कड़ी बनाई और इसे नमस्ते इंग्लैंड कहा - एक पूरे नए स्तर का दुख।
Katrina Kaif and Akshay Kumar in Namaste London and Arjun Kapoor and Parineeti Chopra in Namaste England.


इस सप्ताह के बुधवार में, हम उस दुख को दूर करते हैं। नमस्ते इंग्लैंड में परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिकाओं में थे। फिलहाल दोनों को संदीप और पिंकी फरार की रिलीज का इंतजार है। यह फिल्म 20 मार्च को सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, लेकिन कोरोनवायरस के डर के कारण इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया।

परिणीति और अर्जुन ने पहली बार 2007 में इशकजादे में एक साथ अभिनय किया था। इस फिल्म ने, जिसने अर्जुन के बॉलीवुड डेब्यू को भी चिह्नित किया, आलोचकों से प्रशंसा प्राप्त की और बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही। इशाकजादे के जादू को फिर से बनाने की कोशिश में, निर्देशक विपुल अमृतलाल शाह ने परिणीति और अर्जुन को नमस्ते इंग्लैंड में कास्ट किया। लेकिन कोई जादू नहीं था।

नमस्ते इंग्लैंड पंजाब के एक छोटे से शहर के दो प्रेमियों की कहानी है - परम (अर्जुन) और जसमीत (परिणीति)। जबकि परम एक घरेलू लड़का है जो परिवार के साथ रहने में विश्वास करता है, जसमीत एक महत्वाकांक्षी लड़की है जो लंदन में एक आभूषण डिजाइनर बनने का सपना देखती है।

स्पष्ट रूप से दोनों के जीवन में अलग-अलग लक्ष्य हैं लेकिन वे शादी करने के लिए तैयार हो जाते हैं, क्योंकि "दुन्या प्यार पे क्या है" और वह सब। विचित्र कारण से अर्जुन को लंदन का वीजा नहीं मिल सकता है। आखिरकार, परिणीति की लंदन जाने की इच्छा अर्जुन के साथ रहने की उसकी इच्छा को खत्म कर देती है। वह एक अन्य लड़के के साथ एक शादी नकली करने के लिए एक योजना तैयार करती है और पति या पत्नी के लिए लंदन जाती है। अपनी पीठ को जीतने के उद्देश्य से, अर्जुन भी लंदन में गए, लेकिन अवैध रूप से, निश्चित रूप से।

Post a Comment

0 Comments