Raj Thackeray says no treatment to Markaz people

Raj Thackeray says no treatment to Markaz people


महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने दिल्ली में तब्लीगी जमात प्रकरण पर एक विवादित बयान दिया है, जिसके बाद देश में COVID-19 मामलों में यह कहते हुए विस्फोट किया गया है कि इन लोगों पर सवाल उठाया जाना चाहिए कि उन्हें धर्म के रूप में क्यों माना जा रहा है? उनके लिए राष्ट्र से ज्यादा महत्वपूर्ण है।
Raj Thakre Opens Attack On Modi Government - मोदी मुक्त ...


महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे ने दिल्ली में तब्लीगी जमात प्रकरण पर एक विवादास्पद बयान दिया है जिसके बाद देश में COVID-19 मामलों में यह कहते हुए विस्फोट हुआ है कि इन लोगों को इस सवाल पर गोली मार दी जानी चाहिए कि उन्हें धर्म के रूप में क्यों माना जा रहा है उनके लिए राष्ट्र से ज्यादा महत्वपूर्ण है। राज ठाकरे ने आगे कहा कि जमैत से संबंधित लोग, जिन्होंने पुलिस कर्मियों पर हमला किया है, को सार्वजनिक रूप से पीटा जाना चाहिए ताकि वे एक मिसाल कायम कर सकें। तब्लीगी जमात से जुड़े 2,000 लोगों के दिल्ली के निज़ामुद्दीन पश्चिम में जमा होने के बाद भारत ने राज्यों में कोरोनोवायरस की पुष्टि की है।

दिल्ली के निजामुद्दीन वेस्ट प्रकरण के बाद तब्लीगी जमात पर हमला करते हुए, राज ठाकरे ने कहा कि इस घटना पर पीएम मोदी को बोलना चाहिए, देश में क्या हो रहा है। ये लोग करेंसी नोट, खाने पर अपना थूक चिपका रहे हैं। उन्हें सार्वजनिक रूप से पीटा जाना चाहिए ताकि दूसरों को सबक सीखना पड़े। महाराष्ट्र देश का सबसे हिट राज्य है जहाँ वर्तमान में COVID-19 के अधिकतम मामले सामने आए हैं क्योंकि वर्तमान में इसमें 19 मौत सहित 500 से अधिक COVID-19 मामले हैं।


राज्य के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, शनिवार को रिपोर्ट किए गए घातक उपन्यास कोरोनावायरस के 47 नए मामलों के साथ, महाराष्ट्र के पुष्टि किए गए मामले अब 537 हो गए हैं। 307 में, सकारात्मक कोरोनावायरस के मामले में, मुंबई न केवल महाराष्ट्र में बल्कि देश भर में कोरोनवायरस हॉटस्पॉट के रूप में उभरा है। महाराष्ट्र में अधिकांश ताज़ा मामले मुंबई से सामने आए हैं यानी 28 से जबकि मुंबई महानगरीय क्षेत्र से 15 और ठाणे (मुंबई को छोड़कर), पुणे में 2 और अमरावती और पिंपरी-चिंचवाड़ से प्रत्येक 1।

Post a Comment

0 Comments