Sooryavanshi flim of Akshay kumar and Katrina kaif postpones due to corona virus

Sooryavanshi flim postpones ? in Hindi 

Image result for Sooryavanshi

देश में हाल के उपन्यास कोरोनावायरस के प्रकोप को देखते हुए दिल्ली, केरल और जम्मू कश्मीर में विभिन्न सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए हैं। हालिया विकास को देखते हुए, आगामी फिल्म सोयूरवंशी के निर्माताओं ने घोषणा की कि फिल्म को अब आगे की तारीख के लिए स्थगित कर दिया गया है। अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, अजय देवगन और रणवीर सिंह की मुख्य भूमिका वाली कॉप-ड्रामा पहले 24 मार्च को रिलीज़ होने वाली थी। यह फैसला दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा मार्च तक सभी सिनेमाघरों को बंद करने की घोषणा के घंटों बाद आया। 31 को नई दिल्ली में।


"सोर्यवंशी" में, मुंबई पर घातक हमले की योजना बना रहे आतंकवादियों की तलाश में अक्षय को एटीएस अधिकारी वीर सोर्यवंशी के रूप में देखा जाएगा। अजय देवगन और रणवीर सिंह भी सिंघम और सिम्म्बा की अपनी भूमिकाओं को रीमेक करेंगे, जिसमें अक्षय ने आतंकी साजिश का भंडाफोड़ करने में मदद की। अभिनेत्री कैटरीना कैफ को वीर सोरीवंशी की पत्नी के रूप में देखा जाएगा जबकि जैकी श्रॉफ प्रतिपक्षी की भूमिका में हैं। अक्षय और कैटरीना ने आधिकारिक घोषणा को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ले गए और इसे कैप्शन दिया, "क्योंकि हमारी सुरक्षा हमेशा, हमेशा पहले आती है। सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।"

घोषणा पढ़ी गई, "ROHIT SHETTY PICTURE

सोर्यवंशी एक ऐसा अनुभव है जो हमने आपके लिए समर्पण और कड़ी मेहनत के एक साल के लिए बनाया है, और इसके ट्रेलर के लिए हमें जो प्रतिक्रिया मिली, वह विद्युतीकरण से कम नहीं थी और यह स्पष्ट कर दिया कि यह फिल्म वास्तव में अपने दर्शकों के लिए है ... हमारे पास है फिल्म को आप और आपके परिवार के सामने पेश करने के लिए आप उतने ही उत्साहित हैं, लेकिन हाल ही में COVID - 19 (कोरोनावायरस) के प्रकोप के कारण, हम, निर्माताओं ने, आपकी फिल्म सोर्यंवंशी की रिलीज को स्थगित करने का फैसला किया है, हमारे प्यारे दर्शकों की सेहत और सुरक्षा ... और इसलिए, सोयवंशी आपके लिए तभी वापस आएगी, जब समय सही होगा ... आखिरकार, सुरक्षा सबसे पहले आती है ... तब तक, उत्साह को जीवित रखें, अच्छी देखभाल करें अपने आप को और मजबूत रहें ... हम इसके माध्यम से खींचेंगे ...-TEAM SOORYAVANSHI "

DOWNLOAD IN BLACK SOORAYANSHI FULL MOVIE


Post a Comment

0 Comments