Priyanka Chopra to provide 10,000 pair of shoes to corona virus patient in india

Priyanka Chopra to provide 10,000 pair of shoes to corona virus patient in india 


प्रशंसकों ने प्रियंका चोपड़ा के भारत के सरकारी अस्पतालों में जूते उपलब्ध कराने के इशारे की सराहना की और टिप्पणियों में उनकी प्रशंसा की। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि इसका कारण बहुत अच्छा है, दूसरे ने स्वास्थ्य सेवा के बारे में सोचने वालों की सराहना की, जो इस समय लगातार काम कर रहे हैं और अपनी सेवा प्रदान कर रहे हैं।

Priyanka Chopra to provide 10,000 pairs of footwear to COVID-19 warriors in India

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सक्रिय रूप से उन कोरोनोवायरस महामारी के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए काम कर रही हैं। अभिनेत्री, अपने पति निक जोनास के साथ, पहले ही 15 संगठनों को दैनिक वेतन श्रमिकों की मदद करने के लिए दान कर चुकी हैं और इस अंधेरे समय के दौरान चार महिलाओं को उनके निस्वार्थ प्रयासों के लिए पुरस्कृत भी किया है। अब, PeeCee भारत में और लॉस एंजिल्स में 10,000 हेल्थकेयर श्रमिकों को जूते प्रदान करने के लिए आगे आया है। सोशल मीडिया पर इसके बारे में साझा करते हुए, प्रियंका चोपड़ा ने लिखा, "दुनिया भर के हेल्थकेयर पेशेवर हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर दिन काम कर रहे हैं और फ्रंटलाइन पर हमारे लिए लड़ रहे हैं। उनकी हिम्मत, प्रतिबद्धता और बलिदान इस वैश्विक महामारी में असंख्य जीवन बचा रहे हैं।"

उन्होंने कहा, "जबकि हम यह सोच भी नहीं सकते कि पिछले कई हफ्तों में उनके जूतों में ऐसा क्या है, @crocs ने इन तस्वीरों में हज़ारों जोड़ियों को इन तस्वीरों में यह सुनिश्चित करने के लिए दान किया है कि वे न केवल उनमें सहज हों, बल्कि सुरक्षित रहें उनमें भी। इस वजह से, मुझे उनके साथ साझेदारी करने में गर्व है कि लॉस एंजिल्स में @cedarssinai में हेल्थकेयर वर्कर्स को 10,000 जोड़े और पूरे भारत में सार्वजनिक / सरकारी अस्पतालों में हेल्थकेयर पेशेवरों को 10,000 से अधिक। "

Post a Comment

0 Comments